दुल्हन के साथ जख्म लेकर लौटे बाराती, 13 लोग घायल, देखें वीडियो


अमन पठान
मारहरा (एटा)। लड़कियों से छेड़छाड़ को लेकर हुए विवाद ने विकराल रूप धारण कर लिया। दो बारात के बारातियों के बीच जमकर लाठी डंडे चले। एक पक्ष के 13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस के पहुँचने पर मामला शांत हुआ और दोनों बारात पुलिस की निगरानी में विदा हुईं।

मिली जानकारी के मुताबिक बीती 20 फरवरी को अलीगढ़ के अतरौली निवासी इकराम पुत्र बजरुद्दीन की दो बेटियों की शादी थी। एक बेटी की बारात एटा के मारहरा से पहुंची तो दूसरी बारात अलीगढ़ के पिलखना से आई थी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक पहले दोनों दूल्हों के बीच बाइक के कलर को लेकर बहस हुई थी। इसके बाद पिलखना से शोएब पुत्र हासिम की बारात में आये बारातियों ने मारहरा से आई बारात की लड़कियों से छेड़छाड़ कर दी। इसके को लेकर दोनों बारात के बारातियों के बीच खूनी संघर्ष हुआ।

जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। कुछ बारातियों की हालत गंभीर होने पर उन्हें अलीगढ़ मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया गया। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ लिखित तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

एक पक्ष से ये लोग हुए घायल
अनवर पुत्र अजमेरी, आसिफ पुत्र हासिम, शारिक पुत्र हासिम, नासिर पुत्र जमालुद्दीन, पिंकी पुत्र जमालुद्दीन, शादान पुत्र अहमद हुसैन, रिहान पुत्र अहमद हुसैन, शहवाज पुत्र चमन, फरीद पुत्र फराइम, अजीम पुत्र नईम निवासी गफूरगंज, मारहरा, आलेनवी पुत्र अब्दुल हबीब निवासी शीशग्रान मारहरा, नूर अफजल पुत्र खालिद निवासी अलीगढ़ और शारिक पुत्र खालिद निवासी बिलराम कासगंज घायल हुए हैं।

Comments

Popular posts from this blog

जनसंचार एवं पत्रकारिता संस्थान में ऑनलाइन होंगे आवेदन

ऐसा पत्रकार जिससे आपको भी घृणा हो जाए, चाय वाले से मांगी 25 हजार की चौथ

*नगर निगम की लापरवाही से दिनभर जलती रहीं लाइटें,कैमरे में कैद लापरवाही की देखें वीडियो