चुनाव प्रचार के दौरान फिल्म अभिनेत्री ने किया एक फ्लाइंग Kiss और मच गया बवाल, हुई फायरिंग


मुरादाबाद।  रविवार को कांठ विधानसभा में बसपा प्रत्यशी हाजी नासिर कुरैशी ने अपने समर्थन में प्रचार करने के लिए फ़िल्मी सितारों का सहारा लिया।

बसपा प्रत्याशी का प्रचार करने के लिए संभावना सेठ, आफ़ताब शिवदसानी,उपेन पटेल व मॉडल पहुंचे। यह रोड शो करते हुए आरएलडी के समर्थको में जा मिला।

यह रोड शो के रास्ते के बीच में आरएलडी प्रत्याशी व पूर्व सांसद जयंत चौधरी की जन सभा होनी थी।  रोड शो जैसे ही उस जनसभा के स्थान पर पहुंचा कि एक गाड़ी में सवार अभिनेत्री संभावना सेठ लोगों को फ्लाइंग Kiss करने लगी।

फिर क्या एक्ट्रेस को देखने के लिए आरएलडी जनसभा की भीड़ रोड शो की तरफ बढ़ने लगी। वही जनसभा को संचालन कर रहे व्यक्ति ने मंच से आपत्त‍ि जनक बातें बोलना शुरू कर दी। इस पर बसपा समर्थकों ने नारेबाजी शुरू कर दी और दोनों तरफ से पथराव शुरू हो गया।

सारे अभिनेता और अभिनेत्री लाइव एक्शन देख गाड़ियों में छिप गए। बसपा कैंडि‍ंडेट के बॉक्सरों ने गाड़ियों को चारों तरफ से घेर लिया और खतरे को भांपते हुए हवाई फायरिंग कर दी।

जिससे भीड़ इधर-उधर हो गयी और सभी को वहां से सकुशल निकाला गया। इस पथराव में कई गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए गए।  हंगामे के बाद रोड शो बीच में ही छोड़ कर आफताब, उपेन पटेल, संभावना सेठ व मॉडल हेलीकॉप्टर से वापस चले गए।

सीईओ कांठ राईस अहमद का कहना है कि लिखित में शिकायत मिली है। रोड शो के दौरान इस पथराव और फायरिंग की गयी है।

Comments

Popular posts from this blog

जनसंचार एवं पत्रकारिता संस्थान में ऑनलाइन होंगे आवेदन

ऐसा पत्रकार जिससे आपको भी घृणा हो जाए, चाय वाले से मांगी 25 हजार की चौथ

*नगर निगम की लापरवाही से दिनभर जलती रहीं लाइटें,कैमरे में कैद लापरवाही की देखें वीडियो