शांतिपूर्ण चुनाव कराने के लिए 16 हजार लोग हुए पाबंद और 90 को प्रशासन ने किया जिला बदर


गणेश मौर्य
अंबेडकरनगर। जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव और  कप्तान पीयूष श्रीवास्तव ने  प्रेसवार्ता करते हुए कहा कि जनपद की टाण्डा, अकबरपुर, कटेहरी, जलालपुर विधानसभा सीटों पर 27 फरवरी को मतदान होगा। आलापुर सीट के लिए आगामी 09 अप्रैल को  चुनाव होगा।
जिलाधिकारी ने कहा कि चुनाव को निष्पक्ष व सकुशल सम्पन्न कराने के उद्देश्य से किसी भी पोलिंग बूथ पर स्थानीय पुलिस नहीं लगाई गई है। अपना वोट डालकर लोकतंत्र को मज़बूत बनायें।
      कप्तान पीयूष श्रीवास्तव ने बताया कि शांतिपूर्ण निष्पक्ष चुनाव के लिए जनपद में 16 हज़ार लोगों को पाबंद करने के साथ पुराने मामलों में वांछित 250 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजाने व 90 लोगों को जिलाबदर किए जाने की कार्यवाही की गई है। जनपद में  8324 लाइसेंसी असलाह धारकों में से 6600 असलाह जमा भी कराया जा चुका है। पुलिस कप्तान ने बताया कि 15 हज़ार से अधिक पुलिस फोर्स लगाई जा रही है। मतदान दिवस पर सभी एसडीएम सीओ साथ साथ ही रहेंगे और टाण्डा को सम्वेदनशील मानते हुए एक एसडीएम व सीओ अतरिक्त लगाए जाएंगे। उन्होंने बताया कि स्टार प्रचारकों के लिए जो भी पहले अनुमति मांगता है उसे प्राथमिकता के आधार पर दी जा रही है और अभी तक जनोड के विभिन्न थानों पर आचार संहिता उलंघन के 32 मामले दर्ज किए गए हैं।

Comments

Popular posts from this blog

जनसंचार एवं पत्रकारिता संस्थान में ऑनलाइन होंगे आवेदन

ऐसा पत्रकार जिससे आपको भी घृणा हो जाए, चाय वाले से मांगी 25 हजार की चौथ

*नगर निगम की लापरवाही से दिनभर जलती रहीं लाइटें,कैमरे में कैद लापरवाही की देखें वीडियो