राहुल के गढ में अखिलेश ने कहा, हम हैण्डल छोडकर भी साईकिल चला लेते हैं?


अमेठी। सोमवार को अमेठी पहुचे अखिलेश यादव ने गैंगरेप के आरोपी से घिरे, अपनी सरकार के मंत्री और अमेठी से प्रत्याशी गायत्री प्रसाद प्रजापति से पूरी तरह दूरी बनायी रखी। अखिलेश के आने से पहले गायत्री अपना भाषण दे चुके थे मंच से नीचे उतर गये और रामलीला मैदान से सबसे पीछे जाकर आम जनता के बीच लगी कुर्सी पर बैठ गये। इस दौरान मंत्री गायत्री आखो से आंसू भी छलक पडे। अखिलेश ने अपने भाषण में एक बार भी गायत्री का नाम नही लिया। सपा के लिए वोट देने के अपील जरुर की।
राहुल के गढ में ही कांग्रेस को चेताया
गंठंगंधन के बावजूद भी अमेठी और गौरीगंज विधानसभा क्षेत्र में सपा और कांग्रेस के प्रत्याशी आमने सामने है। गांधी परिवार के गढ में भी अखिलेश ने इशारो ही इशारो में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि हैण्डल छोडकर भी साइकिल चला लेते है। थोडा बहुत कांग्रेस का साथ मिला है तो और साइकिल और ठीक से चलेगी। हवा खिलाफ होने पर भी किसान साइकिल चला लेता है। पहलें दूसरे तीसरे चरण में साइकिल जिस रफ्तार से चली है सो हवा हमारे पक्ष में है।
प्रधानमंत्री जी खाइये गंगा मइया की कसम.........
सीएम अखिलेश ने कि प्रधानमंत्री जी रमजान और दीपावली पर बिजली की बात तो करते है पर आप गंगा मइया की कसम खाइये और गंगा मइया की कसम हाथ उठाकर बताइये कि आपके काशी को जिसको आप कहते थे कि गंगा मइया ने हमें बुलाया है। उस काशी को 24 घण्टे बिजली कौन दे रहा है हम समाजवादी आपकी तरह मन की बात नही करते बल्कि काम की बात करते है। प्रधानमंत्री जी कहते है कि हम लखनऊ में मेट्रो पर बैठना चाहते है। हमतो कहते है रेलवे से एनओसी दिलवा दीजिए और आप मेट्रो में बैठकर सफर कर लीजिए पर आपसे यह सवाल भी करते है कि आप तीन बार गुजरात के मुख्यमंत्री रहे तो वहा क्यो मेट्रो नही चली?
रानियो की तरफ मत देखना
सीएम ने कहा कि जब घर कब्जा हो रहा था राजमहल में तब हमने उनकी भी मदद की थी। लेकिन दो रानी लडेगी तो फायदा किसका होगा। निश्चित रुप से फायदा हमारा होगा इसलिए आप लोग भूलकर भी उन दोनो रानी की तरफ मत देखो।
अरुण पर सफाई गायत्री पर चुप्पी
सीएम ने कहा कि हम सुप्रीम कोर्ट और हाई कोर्ट का आदर करते है उसका पूरा पूरा फैसला माना जायेगां पर बदायू  क्या निकला सुलतानपुर के विधायक अरुण वर्मा के मामले में हाईकोर्ट के आदेश पर जाच हुई अब भी सच जनता जानती है। अरुण वर्मा निर्दोश ही निकलेगे। लेकिन अखिलेश ने न तो गायत्री का नाम लिया न ही उनके मामले की चर्चा की।
बिखरी कांग्रेस - अशोक
कांग्रेस नेता अशोक सिंह हिटलर ने अमेठी में मुख्यमंत्री द्वारा दिये गये बयान की तीखी आलोचना करते हुए कहा वह गठबंधन की मर्यादा के उलटबोले है। जब हैण्डल छोडकर साइकिल चलानी थी तब गठबंधन की क्यो किया।
रिपोर्ट@शिवकेश शुक्ला

Comments

Popular posts from this blog

जनसंचार एवं पत्रकारिता संस्थान में ऑनलाइन होंगे आवेदन

ऐसा पत्रकार जिससे आपको भी घृणा हो जाए, चाय वाले से मांगी 25 हजार की चौथ

*नगर निगम की लापरवाही से दिनभर जलती रहीं लाइटें,कैमरे में कैद लापरवाही की देखें वीडियो