इस सपा नेता ने खून से खत लिखकर दिखाया समाजवादी प्रेम तो अखिलेश का हुआ निगाह-ए-करम


अमन पठान
कासगंज। जिले के एक युवा सपा नेता ने बीते दिनों अपने खून से सीएम अखिलेश यादव के नाम खत लिया था और अमर सिंह को पार्टी से बाहर किये जाने की मांग की थी और समाजवादी परिवार में मचे घमासान के दौरान अखिलेश यादव का समर्थन करते हुए प्रदर्शन भी किया था। सपा नेता अभय यादव पर सीएम अखिलेश का निगाहे करम हो चुका है।

कासगंज के अशोक नगर निवासी अभय यादव सपा के सक्रिय कार्यकर्ता हैं। समाजवादी परिवार में मचे घमासान के दौरान अभय ने युवजन सभा के प्रदेश सचिव के पद से त्याग पत्र देकर अखिलेश यादव का समर्थन किया था और पानी की टंकी पर चढ़कर अखिलेश यादव के समर्थन में शक्ति प्रदर्शन किया था। बीते दिनों अखिलेश यादव के समर्थन में खून से खत लिखकर अमर सिंह को पार्टी से बाहर किये जाने की मांग की थी।

अखिलेश यादव के निर्देश पर अभय यादव को मुलायम सिंह यादव युथ बिर्गेड की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में सदस्य नामित किया गया है। यूथ बिग्रेड का सदस्य नामित किये जाने पर प्रमोद मिश्रा, संदीप यादव ,भक्ति चंडोक, डॉ.चमन अली , राजेंद्र कुशवाह, मुस्लिम खाँ , अमित गुप्ता , अर्पित मिश्रा, गोविन्द , अंशुमान, मयंक , सौरभ यादव , सुशील यादव आदि ने हर्ष व्यक्त किया है।

Comments

Popular posts from this blog

जनसंचार एवं पत्रकारिता संस्थान में ऑनलाइन होंगे आवेदन

ऐसा पत्रकार जिससे आपको भी घृणा हो जाए, चाय वाले से मांगी 25 हजार की चौथ

*नगर निगम की लापरवाही से दिनभर जलती रहीं लाइटें,कैमरे में कैद लापरवाही की देखें वीडियो