फर्रुखाबाद जिला जेल के केदी अचानक भड़क गए,आगजानी और पथराव करडाला


फर्रुखाबाद-रविवार को सुबह किसी बात को लेकर जिला जेल के बंदी अचानक भड़क गये। जिसके चलते उन्होंने पथराव शुरू कर दिया। इसके साथ ही बंदियों ने काफी तोड़फोड़ कर दी। आगजनी का मामला भी सामने आया है। सूचना मिलने पर जेल में अलार्म व शायरन भी बजाया गया। लेकिन फिलहाल कोई असर दिखायी नहीं पड़ रहा है। एक घंटे बाद भी प्रशासनिक अधिकारी अभी तक नहीं पहुंचे।

सुबह तकरीबन 9 बजे जिले जेल फतेहगढ़ के बंदी अचानक किसी बात को लेकर भड़क गये। बंदियों ने बंदी रक्षकों व जेल अधिकारियों पर पथराव भी किया। अधिकारियों ने उन्हें समझाने का लाख प्रयास किया लेकिन बंदी नहीं मान रहे। सूचना मिलने पर कोतवाल फतेहगढ़ अनूप कुमार निगम भारी फोर्स के साथ जेल के अंदर पहुंचे। हंगामा लगातार जारी है। कैदियों ने हंगामा किस बात पर किया है अभी यह पता नहीं चल पाया है, जेल अधिकारी भी अभी कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं।
पुलिस अधीक्षक सुभाष सिंह बघेल, एडीएम आर बी सोनकर, सिटी मजिस्ट्रेट शिव बहादुर सिंह पटेल, सीओ सिटी आलोक सिंह मौके पर पहुंच गये। पथराव लगातार जारी है। पुलिस अधीक्षक पर भी बंदियों ने पथराव कर दिया। जिससे वह अंदर घुसने की हिम्मत नहीं जुटा पाये।

Comments

Popular posts from this blog

जनसंचार एवं पत्रकारिता संस्थान में ऑनलाइन होंगे आवेदन

ऐसा पत्रकार जिससे आपको भी घृणा हो जाए, चाय वाले से मांगी 25 हजार की चौथ

*नगर निगम की लापरवाही से दिनभर जलती रहीं लाइटें,कैमरे में कैद लापरवाही की देखें वीडियो