एक प्रेमी जोड़े की मोत का कारण उनके परिवार वाले वन गये

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में मंगलवार को एक प्रेमी युगल ने आत्महत्या कर ली। दोनों मृतक का अलग-अलग समुदाय से संबंध था। 19 वर्षीय फिरोज अहमद और 18 वर्षीय गुंजा शर्मा के परिवार वाले उनके प्रेम संबंध से खुश नहीं थे। फिरोज और गुंजा पर इस संबंध को तोड़ने के लिए परिवारवालों का बहुत दबाव था। परिवारवालों का कहना था कि ऐसा नहीं करने पर उनके लिए मुसीबत खड़ी हो जाएगी।

मंगलवार सुबह प्रेमी युगल ने बंतारा रेलवे स्टेशन के नजदीक गोली मार खुदकुशी कर ली। खुदकुशी से पहले प्रेमी युगल ने एक-दूसरे को गले लगाया फिर फिरोज ने गुंजा को गोली मार दी। इसके बाद फिरोज ने खुद को भी गोली मार आत्महत्या कर ली।
अधिकारियों ने बताया कि पोस्टमॉर्टम के बाद दोनों में से किसी के परिवारवालों अभीतक शव लेने नहीं आए हैं। फिरोज के एक रेलेटिव ने नाम नहीं बताने की शर्त पर बताया, 'खुदकुशी के पहले फिरोज ने अपने माता-पिता को फोन किया और उन्हें अपनी मंशा के बारे में बताया क्योंकि वह नहीं चाहता था कि उनके कारण माता-पिता को कोई दिक्कत हो।' अधिकारी ने बताया कि दोनों मृतक एक ही गांव के हैं इसलिए किसी अप्रिय घटना को रोकने के लिए गांव में सुरक्षाबलों की तैनाती की गई है।

Comments

Popular posts from this blog

जनसंचार एवं पत्रकारिता संस्थान में ऑनलाइन होंगे आवेदन

ऐसा पत्रकार जिससे आपको भी घृणा हो जाए, चाय वाले से मांगी 25 हजार की चौथ

*नगर निगम की लापरवाही से दिनभर जलती रहीं लाइटें,कैमरे में कैद लापरवाही की देखें वीडियो