CM योगी अदित्येनाथ का तेवरी भाषड़ जो गुंडे और माफ़ियाओं को डाल सकता हे मुश्किल मैं

उत्तर प्रदेश के नवनियुक्त मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भले ही शपथ ग्रहण के बाद अब तक कैबिनेट की बैठक न बुलाई हो लेकिन अफसरों और प्रदेश के कामकाज को लेकर उनका रवैया क्या रहेगा ये वो साफ करते जा रहे हैं. गोरखपुर में रविवार को बीजेपी ऑफिस में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए योगी ने ऐसी कई बातें कहीं जो प्रदेश की अफसरशाही को एक कड़क संदेश की तरह थीं.
-मैं सीएम भले ही हूं, बाकी साथी मंत्री भले ही हैं लेकिन ये पद सौभाग्यवश नहीं, बल्कि दायित्व ज्यादा है.
-दो महीने में हम यूपी में ऐसी स्थिति पैदा कर देंगे कि लोगों को लग जाएगा कि सरकार कैसे चलती है और कैसे चलनी चाहिए.
-हम यहां मौज मस्ती के लिए नहीं आए हैं, 18 से 20 घंटे काम करने के लिए आए हैं, जो इतना काम कर सकते हैं वही यहां रहें अन्यथा अपना रास्ता तैयार कर लें.
- सत्ता के संरक्षण में पल रहे माफिया, गुंडे, अपराधी, लुटेरे ये सब के सब मेहरबानी करके या तो उत्तर प्रदेश छोड़कर चले जाएं वर्ना उनके लिए जो जगह होगी उस जगह कोई नहीं जाना चाहेगा.
-जिन गरीबों की कोई सुनवाई नहीं होती थी हम उनके लिए काम करने वाले हैं, ये बीजेपी की सरकार यूपी के एक भी व्यक्ति को भूखा नहीं सोने देगी.
-एक भी कन्या ऐसी नहीं होगी जिसकी शादी पैसे के अभाव में नहीं हो, ये दायित्व हम लेने वाले हैं.
-हम शत प्रतिशत गेंहू खरीदेंगे, सभी समितियों को बहाल कर दिया गया है, कल परसों के भीतर हमारी टीम छत्तीसगढ़ से आ जाने वाली है एकदम आदेश जारी होने वाले हैं.
हम लोग तय कर रहे हैं कि बिजली आपको भरपूर मिले, गोरखपुर में तो परिवर्तन हो गया होगा बिजली में, बाकी जगह भी परिवर्तन दिखाई देगा.
-जो लोग चोरी करते थे, करवाते थे और अपना घर भरते थे उनकी एक-एक कर छुट्टी हो रही है. कोई भी प्रदेश को लूटने वाला, प्रदेश की जनता के भविष्य से खिलवाड़ करने वाला व्यक्ति सत्ता के इर्द गिर्द नहीं रहेगा ये हमारा संकल्प है.
-15 जून तक गड्ढा मुक्त सड़कें हो जाएं यूपी में, सारे जनप्रतिनिधि देखें और कहीं भी कोई कमी दिखे तो लिखकर बस मुझे एक मैसेज कर दें, बाकी मैं अपने आप व्यवस्था करवा दूंगा.
-संगठन के लोगों को अब न गरमी देखनी है, न सर्दी देखनी है और न कोई और मौसम देखना है, जनता ने जो जिम्मेदारी दी है उस जवाबदेही का परिचय हम दें
-हमारा कोई भी जनप्रतिनिधि और पदाधिकारी सरकार की किसी भी योजना में ठेकेदारी या हस्तक्षेप न करे बस मॉनीटरिंग करे और पूरी रिपोर्ट मंत्रियों को दे और कॉपी मुझे भिजवा दे.
-शासन के पैसों का सदुपयोग कैसे होता है ये अब यूपी में दिखेगा. जहां 24 घंटे बिजली हो, जहां सड़कें गड्ढामुक्त हों, जहां कानून का राज हो वो उत्तर प्रदेश होगा.

Comments

Popular posts from this blog

जनसंचार एवं पत्रकारिता संस्थान में ऑनलाइन होंगे आवेदन

ऐसा पत्रकार जिससे आपको भी घृणा हो जाए, चाय वाले से मांगी 25 हजार की चौथ

*नगर निगम की लापरवाही से दिनभर जलती रहीं लाइटें,कैमरे में कैद लापरवाही की देखें वीडियो