एक ऐसा मजाक जो कई लोगों को दाल सकता है दहशत में -देखें वो कैसे

इंदौर. कभी कभी इंसान ऐसी मजाक कर जाता है जिससे कई ज़िंदगियां दहशत के साए में आ जाती है. ऐसा ही कुछ देखने को मिला इंदौर शहर में. यहाँ एक युवती ने कुछ नया करने के चक्कर में मजाक में बम होने की झूठी अफवाह उड़ा दी. उसके इस मजाक कि वजह से इलाके में हड़कंप मच गया. इस घटना की खबर पाकर पुलिस महकामे में भी हलचल मच गई. जांच में पता चला की बम के सुचना झूठी है. पुलिस ने इस मामले में अफवाह फैलाने वाली लड़की को गिरफ्तार कर लिया है.
जानकारी के मुताबिक मूल रूप से बीना की रहने वाली आरोपी लड़की शहर के खंडवा रोड स्थित लिंबोदी में रहकर एक एफएम चैनल पर बतौर रेडियो जॉकी इंटर्नशिप कर रही है. दोपहर उसने बखतगढ़ टावर के 201 नंबर के फ्लैट में अक्षय सर्राफ को लैंडलाइन पर फोन करके मल्टी में बम होने की जानकारी दी. वही मामले की सुचना पर मौके पर पहुची पुलिस को जांच में बम नहीं मिला. इस मामले में साइबर क्राइम की टीम ने आरोपी लड़की को हिरासत में लिया.
लड़की ने पुलिस को बताया कि रेडियो में लोगों को फोन कर उनके साथ मजाक किया जाता है. ट्रेनिंग के दौरान हमें यह बात पता चली. मेरी फ्रेंड अक्षय के ऑफिस में काम करती है. करीब 3 दिनों से वह ऑफिस नहीं जा रही थी. दिमाग में आया कि बम की खबर देकर होश उड़ाया जाए. फोन करने के थोड़ी देर बाद वापस यह बताने के लिए कॉल किया था कि उनके साथ मजाक किया गया लेकिन फ़ोन नही लगा और इसकी सूचना पुलिस को दे दी गई.

Comments

Popular posts from this blog

जनसंचार एवं पत्रकारिता संस्थान में ऑनलाइन होंगे आवेदन

ऐसा पत्रकार जिससे आपको भी घृणा हो जाए, चाय वाले से मांगी 25 हजार की चौथ

*नगर निगम की लापरवाही से दिनभर जलती रहीं लाइटें,कैमरे में कैद लापरवाही की देखें वीडियो