BMW कार पेड़ से जा टकराई जिसमें नेशनल कार रेसिंग चैम्पियन अश्विन सुंदर और उनकी पत्नी निवेदिता की मौके पर ही मौत हो गयी

चेन्नई- नेशनल कार रेसिंग चैम्पियन अश्विन सुंदर और उनकी पत्नी निवेदिता की शनिवार तड़के सड़क हादसे में मौत हो गई। उनकी बीएमडब्ल्यू कार पेड़ से जा टकराई,जिससे उसमें आग लग गई। अश्विन खुद कार चला रहे थे,अचानक कंट्रोल खो देने से यह हादसा हुआ। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। काफी स्पीड में थी कार...
 
-पुलिस ऑफिशियल्स के मुताबिक,हादसा तड़के करीब 3:30 बजे चेन्नई के पाट्टिनमपक्कम में हुआ। अश्विन और उनकी पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। 
-पुलिस ऑफिशियल्स ने बताया कि अश्विन की बीएमडब्ल्यू कार काफी स्पीड में थी,जिसकी वजह से यह हादसा हुआ। 
 
F4 रेसिंग के नेशनल चैम्पियन थे अश्विन
-32 साल के अश्विन 2012 और 2013 में F4 रेसिंग(कार रेसिंग)के नेशनल चैम्पियन थे। वे टू-व्हीलर रेसिंग के भी नेशनल चैम्पियन थे। उनकी पत्नी निवेदिता एक प्राइवेट हॉस्पिटल में डॉक्टर थीं।
-2008 में अश्विन ने जर्मन रेसिंग टीम Ma Con Motorsport से एक डील साइन की थी। जिसके बाद उन्होंने जर्मन फॉर्मूला Volkswagen ADAC चैम्पियनशिप में हिस्सा लिया था।
-अश्विन ने एक इंटरव्यू में कहा था,"मुझे असल में बाइक राइडिंग ज्यादा पसंद है। टू-व्हीलर्स पर आप स्पीड का असली मजा ले सकते हो,लेकिन यह बहुत खतरनाक है।"  
 
दीवार और पेड़ के बीच फंस गई थी कार 
-पुलिस के मुताबिक,जांच में पाया गया कि कार दीवार और पेड़ के बीच फंस गई थी। जिसकी वजह से उसके दरवाजे नहीं खोले जा सके। इससे कपल कार के अंदर ही फंसा रह गया। पेड़ से टकराने के बाद कार में आग भी लग गई और पति-पत्नी की जलकर मौत हो गई।
-हादसे के बाद कपल की बॉडी रोयापिट्टाह गवर्नमेंट हॉस्पिटल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दी गई।
 
सोशल मीडिया में वीडियो वायरल
-इस हादसे का एक वीडियो भी फेसबुक पर वायरल हुआ है। जिसमें कार से आग की लपटें उठती दिख रही हैं। एक चश्मदीद ने हादसे की रिकॉर्डिंग कर ली।
-चश्मदीद का कहना है कि मौके पर लोग मौजूद थे,लेकिन कार में सवार कपल को बचा नहीं सके क्योंकि उसमें आग लग गई थी और धमाके हो रहे थे। 
 
कार के रजिस्ट्रेशन नंबर की जांच से हुई कपल की शिनाख्त
-मायलापुर से फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंचीं। यह टीम आग बुझाने के लिए आधे घंटे तक जूझती रही। इसके बाद ट्रैफिक पुलिस की टीम ने शीशे तोड़कर कार के दरवाजे खोले और अश्विन और निवेदिता की बॉडी बाहर निकाली।
-दोनों की बॉडी इतनी बुरी तरह जल चुकी थी कि पुलिस उनकी शिनाख्त नहीं कर पाई। कार के रजिस्ट्रेशन नंबर की जांच के बाद यह पता लगा कि यह BMW अश्विन की है। 

Comments

Popular posts from this blog

जनसंचार एवं पत्रकारिता संस्थान में ऑनलाइन होंगे आवेदन

ऐसा पत्रकार जिससे आपको भी घृणा हो जाए, चाय वाले से मांगी 25 हजार की चौथ

*नगर निगम की लापरवाही से दिनभर जलती रहीं लाइटें,कैमरे में कैद लापरवाही की देखें वीडियो