भाजपा विधायक ने महिला पुलिस कर्मी को फोन पर दी धमकी, आडियो वायरल


आशा रेकवार
भोपाल। डुमना चौकी प्रभारी उषा सोमवंशी और पनागर से भाजपा विधायक सुशील तिवारी के ऑफिस से किये गए फ़ोन का ऑडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमे विधायक के दफ्तर से फ़न कर महिला एसआई को विधायक कार्यालय आकर जवाब देने के लिए कहा जा रहा है। जिसमें फ़ोन पर महिला एसआई भी कह रही हैं कि मैं क्यों आऊं विधायक के दफ्तर। मेरे टीआई सर कहेंगे तब आउंगी। मेरे खिलाफ क्या शिकायत आएगी में तो अपराधियों के खिलाफ काम करती हूं।

महिला एसआई सोमवंशी और विधायक समर्थक के बीच हुई बातचीत का ऑडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया।महिला एसआई का कहना है कि उन्हें विधायक के ऑफिस से फोन आया था, जिसका ऑडियो वायरल है। वहीं, विधायक का कहना है कि वह किसी उषा सोमवंशी नाम की एसआई को नहीं जानते हैं। यह उन्हें बदनाम करने के लिए किया जा रहा है। एसआई सोमवंशी ने अपनी चौकी के रोजनामचे में खुद को मिली धमकी की रिपोर्ट दर्ज करते हुए उस फोन नंबर के साथ अपनी शिकायत वरिष्ठ अधिकारियों को सौंपी है। जिसको लेकर साइबर सेल जांच कर रही है।

यह बातचीत हुई फ़ोन पर:-
उषा मैडम बोल रही हैं… मैं विधायक इंदू तिवारी जी के ऑफिस से बोल रहा हूं, आपके खिलाफ बहुत शिकायतें मिल रहीं हैं। आप विधायक कार्यालय आकर जवाब दीजिए। पुलिस की शिकायत आपसे कौन कर रहा है, मैं अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करती हु, आप मेरे टीआई से बात कर लीजिए, यदि वो बोलेंगे तो मैं विधायक जी के ऑफिस आ जाऊंगी… बहस मत कीजिए जितना बोला गया उतना कीजिए।

Comments

Popular posts from this blog

जनसंचार एवं पत्रकारिता संस्थान में ऑनलाइन होंगे आवेदन

ऐसा पत्रकार जिससे आपको भी घृणा हो जाए, चाय वाले से मांगी 25 हजार की चौथ

*नगर निगम की लापरवाही से दिनभर जलती रहीं लाइटें,कैमरे में कैद लापरवाही की देखें वीडियो