वोडाफोन का नया ऑफर, एक साल तक मुफ्त में देखिये टीवी


वोडाफोन इंडिया ने अपने ग्राहकों के लिए Netflix सब्सक्रिप्शन ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत वोडाफोन रेड पोस्टपेड यूजर्स Netflix इंडिया का फायदा ले पाएंगे। इस प्लान में एक साल के लिए Netflix सब्सक्रिप्शन मुफ्त पाने के लिए यूजर्स को 1299 या उससे ज्यादा का पैक एक्टिवेट कराना होगा। वोडाफोन ने बताया कि यह यूजर्स के लिए एक तोहफे के रूप में होगा। बता दें कि वोडाफोन इंडिया के रेड पोस्टपेड प्लान 499 रुपए से शुरू होकर 2999 रुपए तक उपलब्ध हैं। वोडाफोन रेड असल में एक स्पेशल पोस्टपेड प्लान है जहां यूजर्स को सस्ती कॉल रेट, डेटा और मैसेजिंग सर्विस उपलब्ध होती है।
वोडाफोन रेड प्लान के तहत इस तरह पाएं Netflix फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर: वोडाफोन इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, रेड पोस्टपेड प्लान के उपभोक्ता नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन के लिए योग्य होंगे। प्लान पाने के लिए ग्राहकों को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। इसके अलावा ग्राहक अपने रेड पोस्टपेड नंबर से 199 पर ‘Netflix’ लिखकर एसएमएस भी कर सकते हैं। आपके प्लान की कीमत के अनुसार ही हर महीने Netflix अकाउंट में क्रेडिट आता रहेगा।
1299 रुपए के रेड पोस्टपेड प्लान में ग्राहकों को वोडाफोन नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, रोमिंग में वोडाफोन नेटवर्क पर अनलिमिटेड आउटगोइंग कॉल जैसी सुविधाएं पाते हैं। रेड प्लान में 20 जीबी 4जी/3जी डेटा के साथ 100 एसएमएस की सुविधा भी मिलती है। इसके अलावा कंपनी 1299 रुपए वाले अनलिमिटेड प्लान में 30 जीबी का फ्री डेटा अलग से भी दे रही है।
Netflix ऑफर के लिए एप्लाई करने वाले यूजर्स को शुरु में 2 महीने के लिए मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसके बाद एक साल के लिए इसका लाभ ले सकेंगे। बता दें कि रिलायंस जियो अपने यूजर्स को जियो टीवी ऐप के जरिए टीवी देखने की सुविधा देता है। इसके अलावा ऐसी भी जानकारी है कि रिलायंस जियो जल्द ही डीटीएच सर्विस में भी कदम रखने जा रही है।

Comments

Popular posts from this blog

जनसंचार एवं पत्रकारिता संस्थान में ऑनलाइन होंगे आवेदन

ऐसा पत्रकार जिससे आपको भी घृणा हो जाए, चाय वाले से मांगी 25 हजार की चौथ

*नगर निगम की लापरवाही से दिनभर जलती रहीं लाइटें,कैमरे में कैद लापरवाही की देखें वीडियो