सिर्फ 4,999 रुपये में मिल रहा है शानदार फीचर्स वाला यह DELL का लैपटॉप


गुड्स और सर्विस टैक्स(GST) को लेकर तमाम ई-कॉमर्स कंपनियां आजकल सभी इलेक्ट्रॉनिक्स डिवाइस पर भारी छूट दे रही हैं. अगर आप भी कम दामों में बेहतर प्रोसेसर वाला लैपटॉप खरीदने की सोच रहे हैं, तो जून का महीना आपके लिए सबसे सही है, क्योंकि एक खास ऑनलाइन शॉपिंग साइट के जरिए सिर्फ 5,000 रूपए में बेहतर लैपटॉप खरीद सकते हैं.

4,999 रुपये में खरीदें लैपटॉप –
दरअसल एक खास ऑनलाइन शॉपिंग साइट ने जुलाई से पहले स्टॉक ख़त्म करने के लिए नए लैपटॉप पर शानदार ऑफर पेश किया है. नए ऑफर के बाद ग्राहक बेहतर फीचर वाले लैपटॉप को महज 4,999 रूपए में खरीद सकते हैं. इसके अलावा ई-कॉमर्स साइट ने अन्य कंपनियों के लैपटॉप पर भी विभिन्न ऑफर जारी किया है. उदाहरण के तौर पर डिस्काउंट के बाद एसर 1s 1003 लैपटॉप को सिर्फ 11,999 रुपये और iBall compbook को 12,785 में ख़रीदा जा सकता है.

लैपटॉप पर ऑफर
इसके अलावा 6,999 रूपए वाले Vox Alpha VN ARM Cortex लैपटॉप को ग्राहक महज 4,999 रूपए में खरीद सकते हैं. बता दें कि इसमें 10 इंच का डिस्प्ले और हाई स्पीड 1.5 GHz का प्रोसेसर और 1 GB रैम तथा कई अन्य आधुनिक फीचर भी शामिल हैं. बता दें कि जरूरत के मुताबिक इस लैपटॉप में कई फीचर इनबिल्ट है. ग्राहक इस लैपटॉप को बिना संकोच के खास ऑनलाइन शॉपिंग साइट द्वारा खरीद सकते हैं.

यहां से खरीदें लैपटॉप
आधुनिक फीचर वाले इस सस्ते लैपटॉप को ग्राहक फेमस ऑनलाइन शॉपिंग साइट “स्नैपडील” के जरिए आसानी से खरीद सकते हैं. कंपनी इस लैपटॉप के साथ 1 साल वारंटी और कैश ऑन डिलीवरी का फैसिलिटी भी दे रही है. इसके अलावा स्नैपडील अन्य आइटम पर भी भारी डिस्काउंट ऑफर दे रहा है. ग्राहक जून महीने तक स्नैपडील के जरिए किसी भी आइटम पर भारी डिस्काउंट पा सकते हैं.

Comments

Popular posts from this blog

जनसंचार एवं पत्रकारिता संस्थान में ऑनलाइन होंगे आवेदन

ऐसा पत्रकार जिससे आपको भी घृणा हो जाए, चाय वाले से मांगी 25 हजार की चौथ

*नगर निगम की लापरवाही से दिनभर जलती रहीं लाइटें,कैमरे में कैद लापरवाही की देखें वीडियो