लीक से हटके हीरो आईफा 2017 में हटके नज़र आया



नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्मों में तो अपनी धाकड़ एक्टिंग के लिए जाने ही जाते हैं साथ ही रियल लाइफ में भी वो अलग ही इंसान हैं ये तो सभी जानते हैं। अब आईफा 2017 को ही देख लें जहां सभी स्टार्स एक से बढ़कर एक लुक में नजर आ रहे हैं वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी लुंगी में नजर आए।
जी हां दरअसल नवाजुद्दीन आईफा में अपनी आने वाली फिल्म बाबूमोशाय बंदूकाबाज का प्रमोशन करते नजर आए। इस दौरान वो बिल्कुल बाबू मोशाय बंदूकबाज के अंदाज में नजर आए।नवाजुद्दीन सिद्दीकी का स्टारडम इस दौरान देखने लायक था। जाहिर है वो इतने शानदार एक्टर हैं कि फैन फॉलोइंग तो होगी ही।
आपको बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बाबूमोशाय बंदूकबाज 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिलहाल नवाजुद्दीन फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। आपको बता दें कि इस साल आईफा अवार्ड न्यूयॉर्क में हो रहा है।
इस तस्वीर में भी आप देख सकते हैं कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी किस तरह से अपने फैन्स से घिरे हुए हैं और उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ मची हुई है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बाबूमोशाय बंदूकबाज के अलावा मंटो और मुन्ना माइकल भी कतार में है।

Comments

Popular posts from this blog

जनसंचार एवं पत्रकारिता संस्थान में ऑनलाइन होंगे आवेदन

ऐसा पत्रकार जिससे आपको भी घृणा हो जाए, चाय वाले से मांगी 25 हजार की चौथ

*नगर निगम की लापरवाही से दिनभर जलती रहीं लाइटें,कैमरे में कैद लापरवाही की देखें वीडियो