ठग्स ऑफ़ हिन्दुस्तान- फ़ातिमा सना शेख कैटरीन के लिए बनी मुसीबत

कैटरीना कैफ एक बार फिर मुसीबत में हैं.. और इसके पीछे वजह हैं आमिर खान। जी हां, फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में कैटरीना को फाइनल तो कर लिया गया है, लेकिन सूत्रों की मानें तो उनका किरदार काफी कमजोर है।
विजय कृष्णा आचर्या के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में कैटरीना के अलावा आमिर खान, अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख मुख्य किरदारों में हैं। सूत्रों के अनुसार, आमिर फिल्म में दंगल गर्ल के किरदार का कुछ ज्यादा ही ध्यान रख रहे हैं।
खबरों में यह भी था कि आमिर के कहने पर ही आदित्य चोपड़ा ने फिल्म में फातिमा को फाइनल किया है। वहीं, अब आमिर फातिमा को फिल्म के लिए काफी गाइड भी कर रहे हैं।
खबर है कि फिल्म साइन करने के वक्त फातिमा का रोल जैसा बुना गया था.. अब उससे कहीं ज्यादा दमदार है। और इस सबके बीच यदि किसी का नुकसान हो रहा है.. तो वह हैं कैटरीना कैफ.. जो कि खबरों के अनुसार, फिल्म में डांसर बनी हैं।
बता दें, आमिर खान और फातिमा सना शेख को लेकर कई तरह की अफवाहें भी उड़ रही हैं आमिर की सिफारिश से मिली फिल्म बताया जा रहा है कि फातिमा को ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के लिए रिजेक्ट कर दिया गया था लेकिन बाद में आमिर ने उनके लिए सिफारिश की। आमिर की सिफारिश पर ही फातिमा को फिल्म में लिया गया।   


फातिमा ने दी सफाई
वहीं जब ये खबर उड़ी कि आमिर की सिफारिश से फातिमा को फिल्म मिली तो फातिमा ने सबके सामने सफाई दी कि मैंने इस फिल्म के लिए कई ऑडिशन दिए हैं, मेहनत की है तब जाकर ये फिल्म मिली है।
मुझे कोई परेशानी नहीं
वहीं इसी बीच खबरें ये भी चलीं कि एक फिल्म में आमिर की बेटी बन चुकीं फातिमा उनके साथ रोमांस करती हुई दर्शकों को पसंद नहीं आएंगी। इस पर फातिमा ने कहा कि मैं एक एक्ट्रेस हूं और जिस तरह के किरदार मुझे मिलेंगे, मैं पूरी लगन के साथ निभाऊंगी।




फातिमा और आमिर का अफेयर
वहीं काफी समय से आमिर खान और सना के बारे में कई तरह की खबरें चल रही हैं। बताया ये भी जा रहा है कि दोनों काफी करीब आ चुके हैं और दोनों का रिश्ता दोस्ती से काफी ऊपर है, यानी एक तरह से दोनों के अफेयर के चर्चे भी हो रहे हैं।
किरण राव को हो रही परेशानी
दोनों की इस करीबी से आमिर खान की पत्नी किरण राव को काफी परेशानी है। खबरें हैं कि किरन ने आमिर को सना के साथ फिल्म करने से मना किया था। किरण को दोनों की नजदीकियां पसंद नहीं आ रही हैं। जिसके चलते दोनों का कई बार झगड़ा भी हो चुका है।खुशनसीब हूं
वहीं, फातिमा का कहना है, यह सब एक सपने जैसा लग रहा है। यह काफी बड़ा प्रोजेक्ट है.. बेस्ट प्रोडक्शन हाउस.. अमिताभ बच्चन, आमिर खान.. मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं।

Comments

Popular posts from this blog

जनसंचार एवं पत्रकारिता संस्थान में ऑनलाइन होंगे आवेदन

ऐसा पत्रकार जिससे आपको भी घृणा हो जाए, चाय वाले से मांगी 25 हजार की चौथ

*नगर निगम की लापरवाही से दिनभर जलती रहीं लाइटें,कैमरे में कैद लापरवाही की देखें वीडियो