महागठबंधन में तेजस्वी यादव ने नही दिया इस्तीफा तो हो सकता है बहुत बड़ा उलट फेर

बिहार में महागठबंधन के बीच लगातार तनाव बढ़ रहा है. गुरुवार को आरजेडी के मनेर से विधायक भाई वीरेंद्र ने नीतीश सरकार से समर्थन वापस लेने की धमकी दी थी. उन्होंने कहा था कि जेडीयू को यह नहीं भूलना चाहिए कि आरजेडी के पास 80 विधायक हैं, महागठबंधन में वही होगा जो वह चाहेंगे. वहीं अब शुक्रवार को जेडीयू की ओर से राजद को करारा जवाब दिया गया है. जेडीयू प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा कि सत्ता हमारे लिए जरूरी नहीं है, वह 5 मिनट के अंदर सरकार को छोड़ देंगे. वहीं सूत्रों का कहना है कि नीतीश कुमार तेजस्वी यादव के इस्तीफे पर अड़ गए हैं, वहीं राजद भी तेजस्वी भी इस्तीफे के मूड में नहीं है. खबर है कि अगर तेजस्वी यादव इस्तीफा नहीं देंगे, तो नीतीश कुमार खुद ही इस्तीफा दे सकते हैं.
अजय आलोक ने कहा कि महागठबंधन के नेता नीतीश कुमार ही हैं, जो लोग 80 विधायकों की धमकी दे रहे हैं उन्हें ध्यान रखना चाहिए कि वह सत्ता के भूखे नहीं हैं, 5 मिनट में सत्ता को छोड़ देंगे. नीतीश कुमार भ्रष्टाचार के खिलाफ अपने रवैये से पीछे नहीं हटेंगे. उन्होंने कहा कि जेडीयू अभी भी तेजस्वी यादव की सफाई से संतुष्ट नहीं है.
केसी त्यागी बोले- घमंड में बयान दे रहे नेता
जेडीयू के बड़े नेता केसी त्यागी ने कहा कि राजद के विधायक इस तरह का बयान घमंड और अकड़ के साथ दे रहे हैं. इस प्रकार के बयान नहीं देने चाहिए. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने कभी भी भ्रष्टाचार के मुद्दे पर समझौता नहीं किया है, हम लोग भ्रष्टाचार के खिलाफ हैं. केसी त्यागी बोले कि तीनों पार्टियों ने मिलकर नीतीश कुमार को महागठबंधन का नेता माना है, इसलिए उनके सवालों पर भी ध्यान देना जरूरी है.
क्या बोले थे आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र
इस टकराव के बीच आरजेडी के मनेर से विधायक भाई वीरेंद्र ने इशारों-इशारों में नीतीश सरकार से समर्थन वापस लेने की धमकी भी दे दी. पत्रकारों से बातचीत करते हुए भाई वीरेंद्र ने कहा, 'यह बात नहीं भूलनी चाहिए कि आरजेडी के पास 80 विधायक हैं और महागठबंधन में वही होगा जो वह चाहेंगे.' वहीं जेडीयू को तोड़कर सरकार बनाने के सवाल पर आरजेडी विधायक ने कहा, हम लोकतंत्र में यकीन करते हैं. हम जेडीयू के किसी विधायक को तोड़ने की कोशिश नहीं कर रहे.

Comments

Popular posts from this blog

जनसंचार एवं पत्रकारिता संस्थान में ऑनलाइन होंगे आवेदन

ऐसा पत्रकार जिससे आपको भी घृणा हो जाए, चाय वाले से मांगी 25 हजार की चौथ

*नगर निगम की लापरवाही से दिनभर जलती रहीं लाइटें,कैमरे में कैद लापरवाही की देखें वीडियो