फिटनेस देखकर नही लगता,यह महिला 6 महीने से प्रेग्नेंट है

कैलिफोर्निया की रहने वाली 33 साल की फिटनेस मॉडल सारा स्टेज ने सोशल साइट्स पर अपनी प्रेग्नेंसी की कुछ फोटोज शेयर किए हैं।  लेकिन, उनकी फोटोज ने यूजर्स को हैरत में डाल दिया है। दरअसल, इन तस्वीरों में वो काफी फिट नजर आ रही हैं, जबकि प्रेग्नेंसी में पेट का साइज काफी बड़ा हो जाता है।
सारा पहले से एक बच्चे की मां हैं और उन्होंने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर फिर से मां बनने की खुशखबरी लोगों से शेयर की।
फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि मैं 6 महीने की प्रेग्नेंट हूं। लेकिन, इस तस्वीर में वो काफी फिट दिख रही हैं और उनकी 6 पैक एब्स भी दिख रहे हैं। फोटो शेयर होने के बाद वायरल हो गई और यूजर्स कन्फ्यूज हो गए। यूजर्स ने उनसे सवाल किए कि अगर आप प्रेग्नेंट हैं तो बेबी कहां है?
एक यूजर्स ने जहां मां बनने के लिए उन्हें बधाई दी, वहीं उनकी टमी को देखकर जेलस फील करने वाली वाली बात भी शेयर किया। इससे पहले जब वो 5 महीने की प्रेग्नेंट थी तो इंस्टाग्राम पर भी कुछ फोटोज शेयर किए थे। जिसके बाद एक यूजर ने मजाक करते हुए लिखा था कि आप 5 महीने की प्रेग्नेंट हो, मैं तो 8 महीने का प्रेग्नेंट हूं। वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा कि आप तो जीरो महीने की प्रेग्नेंट लगती हो, जबकि मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं, लेकिन आप से सौ प्रतिशत ज्यादा प्रेग्नेंट लगती हूं।

Comments

Popular posts from this blog

जनसंचार एवं पत्रकारिता संस्थान में ऑनलाइन होंगे आवेदन

ऐसा पत्रकार जिससे आपको भी घृणा हो जाए, चाय वाले से मांगी 25 हजार की चौथ

*नगर निगम की लापरवाही से दिनभर जलती रहीं लाइटें,कैमरे में कैद लापरवाही की देखें वीडियो