संजीदा शेख की इसी मासूमियत के दीवाने हैं उन के फैन तस्वीरों को देख आप भी हो जाएंगे


Sanjeeda Sheikh

संजीदा शेख एक भारतीय अभिनेत्री है जो हिंदी टेलीविजन उद्योग में काम करती है। उसने खुद को टेलीविजन उद्योग में सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री के रूप में स्थापित किया।

संजीदा का जन्म 20 दिसंबर 1 9 84 को हुआ था। शेख ने टीवी सीरियल पर कई भूमिका निभाई है। उन्होंने 2005 में टी वी सीरियल में कया होगा निम्मो का में निमो के रोल से अभिनय की शुरुआत की

उसके बाद, वह 2007 स्टार प्लस सीरियल  में एक खलनायिका के रूप में दिखाई दी। इसी साल उसने नच बलिए 3 नामक एक नृत्य प्रतियोगिता में पति आमिर अली के साथ भाग लिया, जोड़ी ने प्रतियोगिता जीती।

2014 में शेख एक हसीना थी में दुर्गा ठाकुर के रूप में दिखाई दीं। धारावाहिक में अपने कैरियर की एक सफलता के रूप में उसके प्रदर्शन को आलोचकों और दर्शकों द्वारा प्रशंसित किया गया है और यह उस समय स्टार प्लस के सबसे सफल शो में से एक था।



शेख हाल ही में Renya के रूप में एक अलौकिक वेब श्रृंखला में, जिसका शीर्षक Gehraiyaan, उसे एक हसीना थी सह-अभिनेता वत्सल सेठ के साथ दिखाई दी। वेब सीरीज़ का निर्देशन debutante निर्देशक सिद्धार्थ सचदेव द्वारा निर्देशित है और विक्रम भट्ट प्रोडक्शन हाउस द्वारा निर्मित है।


Comments

Popular posts from this blog

जनसंचार एवं पत्रकारिता संस्थान में ऑनलाइन होंगे आवेदन

ऐसा पत्रकार जिससे आपको भी घृणा हो जाए, चाय वाले से मांगी 25 हजार की चौथ

*नगर निगम की लापरवाही से दिनभर जलती रहीं लाइटें,कैमरे में कैद लापरवाही की देखें वीडियो